कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने की मंजूरी मिल गयी है। राहुल-प्रियंका समेत सिर्फ पांच लोगों को ही हाथरस जाने की इजाजत दी गई है।
राहुल और प्रियंका को हाथरस जाने की मिली इजाजत

New Delhi. यूपी सरकार की ओर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने की मंजूरी मिल गयी है। राहुल-प्रियंका समेत सिर्फ पांच लोगों को ही हाथरस जाने की इजाजत दी गई है। इस दौरान डीएनडी पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और यूपी पुलिस के बीच झड़प भी हुई, पुलिस ने इस दौरान हल्का लाठीचार्ज भी किया। 

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी 35 सांसदों के डेलीगेशन के साथ हाथरस जाने के लिए निकले थे। इस दौरान दोनों के काफिले को डीएनडी पर रोक दिया गया है। वहीं, नोएडा के जॉइंट सीपी लव कुमार, डिप्टी कमिश्नर रणवीर सिंह के साथ राहुल गांधी की गाड़ी के पास पहुंचे। इस दौरान डीएनडी पर कांग्रेस के भारी संख्‍या में कार्यकर्ता जुट गए हैं, वहां पर चक्‍का जाम जैसी स्थिति उत्‍पन्‍न हो गई है। इस पर पुलिस ने इस दौरान हल्का लाठीचार्ज भी किया।

इसके बाद योगी सरकार ने राहुल-प्रियंका समेत सिर्फ पांच लोगों को हाथरस जाने की इजाजत दे दी। राहुल और प्रियंका के साथ कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी और सांसद अधीर रंजन चौधरी को हाथरस जाने की इजाजत दी गई है। इसके साथ ही कहा गया है कि सोशल डिसटेंसिंग के सभी नियमों का पालन करना होगा।

पूरी स्टोरी पढ़िए