केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) भी कोरोना पॉज़िटिव (Corona Positive) पाये गए हैं। इस बात की जानकारी खुद गृहमंत्री ने ट्वीट करके दी है।
बड़ी खबर : गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉज़िटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

New Delhi. भारत (India) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में संक्रमण का आंकड़ा 17 लाख के पार पहुंच चुका है। जिससे अब राजनेता भी अछूते नहीं रहे हैं। इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) भी कोरोना पॉज़िटिव (Corona Positive) पाये गए हैं। इस बात की जानकारी खुद गृहमंत्री ने ट्वीट करके दी है। 

रविवार को गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने अपने ट्वीट में लिखा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हैं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।  

इससे पहले गृहमंत्री के अयोध्या (Ayodhya) में राममंदिर (Ram Mandir) के भूमिपूजन (Bhoomipujan) कार्यक्रम में न शामिल होने की खबर सामने आयी थी। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय ने रविवार को कहा कि भूमि पूजन कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) शामिल नहीं होंगे, वो अगली बार अयोध्या आएंगे। वहीं, गृहमंत्री के कोरोना पॉज़िटिव होने की बाद उनका इस कार्यक्रम में शामिल होना मुश्किल हैं। 

बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में 54,736 नए मामले सामने आए हैं। इसी दौरान 853 और मरीजों की मौत हो गई। इसके साथ कोरोना के कुल मामले 17 लाख के पार पहुंच चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक कोरोना वायरस के कुल 17,50,724 मामलों में 11,45,630 लोग रिकवर हो चुके हैं। अभी 5,67,730 एक्टिव मामले हैं, जिनका इलाज चल रहा है। वहीं, 37,364 लोगों की मौत हुई है।