दुनिया की सबसे बड़ी सर्च इंजन कंपनी गूगल ने अपने यूजर्स को खुश करने का मन बना लिया है। जिसके तहत गूगल ने अपने गूगल स्टोर में नया वीडियो कैटेगरी सेक्शन जोड़ा है।
Google Store यूजर्स के लिए जल्द ही जोड़ेगा यह नया फीचर, जानें क्या होगी खासियत

New Delhi. दुनिया की सबसे बड़ी सर्च इंजन कंपनी गूगल (Google)  ने अपने यूजर्स को खुश करने का मन बना लिया है। जिसके तहत गूगल ने अपने गूगल स्टोर में नया वीडियो कैटेगरी सेक्शन जोड़ा है। यूजर्स इन वीडियो के माध्यम से अपने प्रोडक्ट से जुड़ी सभी जानकारी आसानी से ले सकेंगे। 

इसके पहले यूजर्स को किसी भी प्रोडक्ट की जानकारी के लिए यूट्यूब (Youtube) का सहारा लेना पड़ता था। रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय यूजर्स के लिए पहले गूगल स्टोर (Google store) पर वीडियो सेक्शन नहीं मिलता था। कंपनी जल्द ही गूगल के इस फीचर को भारतीय यूजर्स के लिए पेश करेगी। 

हाल ही में गूगल के नए पिक्सल डिवाइस 4ए स्मार्टफोन को एफसीसी सर्टिफिकेशन साइट (FCC Certification Site)  पर स्पॉट किया गया था। एफसीसी साइट के मुताबिक गूगल पिक्सल (Google pixels)  4ए स्मार्टफोन  G025 मॉडल नंबर के साथ पेश किया गया था। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में और भी बेहतर फीचर मिलेंगे। 

ये हैं स्पेसिफिकेशन्स

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी गूगल पिक्सल 4ए स्मार्टफोन (4a smartphone)  में पंचहोल डिस्प्ले, रियर में तीन कैमरे, 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज, स्नैपड्रैगन 730 या 765 चिपसेट दे सकती है। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 5जी कनेक्टिविटी, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और दमदार बैटरी का सपोर्ट मिल सकता है। हालांकि, इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

गूगल पिक्सल 4ए की कीमत

खबरों की मानें तो कंपनी गूगल पिक्सल 4ए स्मार्टफोन (4a smartphone) की कीमत 30 हजार से 40 हजार के बीच रख सकती है। लेकिन कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख तय नहीं की है।