एनकाउंटर (Encounter) की आशंका जताने वाले बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police) ने गिरफ्तार किया है।
बाहुबली विधायक विजय मिश्रा गिरफ्तार, एनकाउंटर के षड्यंत्र का लगाया था आरोप

Bhopal. अपने एनकाउंटर (Encounter) की आशंका जताने वाले बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police) ने गिरफ्तार किया है। भदोही पुलिस (Bhadohi Police) की सूचना पर मध्य प्रदेश पुलिस ने विधायक को आगर मालवा जिले से गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की पुष्टि एसपी राम बदन सिंह ने की है।

बता दें कि साल 2017 में निषाद पार्टी के टिकट पर चुनाव जीते विजय मिश्रा ने हाल ही में अपने एनकाउंटर की आशंका जतायी थी। जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था।

क्यों हुई गिरफ्तारी

आगर मालवा एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ एक रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने केस दर्ज कराया था। उन्होंने कहा कि विजय मिश्रा को यूपी लाने के लिए भदोही पुलिस की टीम रवाना हो चुकी है।

वहीं, मिश्रा की ओर से एनकाउंटर षड्यंत्र के आरोपों पर एसपी राम बदन सिंह ने कहा कि विधायक विजय मिश्रा की ओर से गलत आरोप लगाए गए हैं। पुलिस उन्हें टारगेट करके कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

मिश्रा ने एनकाउंटर के षड्यंत्र का लगाया था आरोप

बता दें कि एक दिन पहले ही विधायक विजय मिश्रा ने वीडियो जारी कर अपने व अपने परिवार की जान का खतरा बताया था। विधायक का आरोप है कि जिला पंचायत चुनाव को लेकर उनके खिलाफ षडयंत्र किया जा रहा है। वह ब्राह्मण हैं और उनका एनकाउंटर हो सकता है। मिश्रा ज्ञानपुर विधानसभा सीट से निषाद पार्टी के टिकट पर चौथी बार विधायक बने हैं। इसके पहले तीन बार वह सपा से चुनाव जीत चुके हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए