अलीगढ़ के गोंडा थाने में भाजपा विधायक (BJP MLA) और पुलिस (Police) की बीच मारपीट के मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Maayawati) ने योगी सरकार (Yogi Government) पर निशाना साधा है।
विधायक-एसओ मारपीट पर बोलीं मायावती- यूपी में दम तोड़ रही है कानून-व्यवस्था

Aligarh. अलीगढ़ के गोंडा थाने में भाजपा विधायक (BJP MLA) और पुलिस (Police) के बीच मारपीट का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Maayawati) ने योगी सरकार (Yogi Government) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था दम तोड़ रही है। साथ ही उन्होंने सरकार को इस पर समुचित ध्यान देने की नसीहत भी दी है।

बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Maayawati) ने ट्वीट करके कहा कि यूपी में अब कानून-व्यवस्था दम तोड़ रही है। कल अलीगढ़ में स्थानीय भाजपा विधायक व पुलिस द्वारा एक-दूसरे पर लगाया गया आरोप व मारपीट अति-गंभीर व काफी चिन्ताजनक। इस प्रकरण की न्यायोचित जाँच होनी चाहिए व जो भी दोषी हैं उनके विरूद्ध सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, बीएसपी की यह मांग है।

बसपा सुप्रीमो (BSP Supremo) ने आगे लिखा कि साथ ही, यूपी में इस प्रकार की लगातार हो रही जंगलराज जैसी घटनाओं से यह स्पष्ट है कि खासकर अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में सपा व बीजेपी की सरकार में भला फिर क्या अन्तर रह गया है? सरकार इसपर समुचित ध्यान दे, बीएसपी की जनहित में यही सलाह।

बता दें कि इगलास विधानसभा के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी (Rajkumaar Sahyogi) ने गोंडा थाना प्रभारी पर मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगाया था। का आरोप है कि कार्यकर्ता की ओर से कई दिन पूर्व दर्ज कराई गई रिपोर्ट पर कार्रवाई करने की बजाय थानाध्यक्ष ने पैसे लेकर उलटा उसी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इस मामले को लेकर वह एसओ से बात करने आये थे। लेकिन इस दौरान एसओ ने अभद्रता की और एसओ समेत 3 दरोगाओं ने मारपीट करते हुए उनके कपड़े फाड़ दिए। 

वहीं, मामला मीडिया की सुर्ख़ियों में आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए डीजीपी को तत्काल कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया।  फिलहाल इस मामले की जांच करके IG अलीगढ़ को 24 घंटे में अपनी रिपोर्ट देनी है।

पूरी स्टोरी पढ़िए