CSK में सुरेश रैना और हरभजन जैसे स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी बीच अब अंबाती रायडू के खेलने पर सस्पेंस बन गया है। रायडू दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेलेंगे। टीम मैनेजमेंट ने उनके बाहर होने की जानकारी दी है।
रायडू की चोट ने बढ़ाई CSK की मुसीबत, अगले मैच से हुए बाहर

New Delhi. आईपीएल सीजन-13 में चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। टीम में सुरेश रैना और हरभजन जैसे स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी  के बीच अब अंबाती रायडू के खेलने पर सस्पेंस बन गया है। रायडू दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेलेंगे। टीम मैनेजमेंट ने उनके बाहर होने की जानकारी दी है। 

बता दें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में अंबाती रायडू चेन्नई की जीत के हीरो साबित हुए थे। पहले मैच में 71 रन की पारी खेलते हुए बेहतरीन फॉर्म में होने के संकेत भी दिए थे। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल पाए थे और सीएसके को इस मुकाबले में 16 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टीम को बल्लेबाज रायडू की कमी महसूस हुई थी और हार के बाद कप्तान एमएस धोनी ने खुद कहा था कि टीम की अच्छी शुरुआत नहीं मिल पायी।

रैना की गैरमौजूदगी में रायडू सीएसके के मीडिल ऑर्डर का अहम हिस्सा हैं। सीएसके के सीईओ ने के बयान से इस बात के संकेत मिले हैं कि रायडू की चोट को ज्यादा गंभीर नहीं है। उन्होने कहा, ''रायडू हेमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हैं, पर उनका एक और मैच नहीं खेलना तय है। हां, इसके बाद रायडू पूरी तरह से खेलने के लिए तैयार होंगे।

पूरी स्टोरी पढ़िए