चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने भी अपना कोरोना टेस्ट (Corona Test) कराया है। जिसकी रिपोर्ट सामने आ चुकी है।
MS Dhoni के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आयी सामने

New Delhi. यूएई (UAE) में होने वाले आईपीएल (IPL) में कोरोना से बचाव को लेकर बीसीसीआई (BCCI) ने कई सख्त नियम बनाये हैं। इन नियमों के मुताबिक हर खिलाड़ी को यूएई जाने से पहले दो बार कोरोना टेस्ट कराना होगा। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने भी अपना कोरोना टेस्ट (Corona Test) कराया है। जिसकी रिपोर्ट सामने आ चुकी है।

जानकारी के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को कोरोना नहीं है, टेस्ट में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है। धोनी अब जल्द ही अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ जुड़ेंगे। शुक्रवार को वह चेन्नई के लिए रवाना हो सकते हैं। फिलहाल इस वक्त वह रांची में ही हैं। यहीं पर उनका कोरोना टेस्ट किया गया है।

बता दें कि कोरोना महामारी के बाद से ही धोनी सिमालिया स्थित फार्महाउस पर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। कई बार धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ खेलते दिखाई दिये। उनके फोटो और वीडियो अकसर सुर्खियां बटोरती रही हैं।

भारत में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले

गौरतलब है कि इस साल मार्च में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से आईपीएल को स्थगित करना पड़ा था। वहीं, देश में स्थिति सामान्य न होने की वजह से बीसीसीआई ने यूएई में आईपीएल कराने का फैसला लिया है। हालांकि यूएई में होने वाले आईपीएल में कोरोना से बचाव को लेकर बीसीसीआई बेहद शख्त है। बोर्ड ने इसको लेकर कई नियम बनाये हैं। जिसमें टूर्नामेंट के दौरान बीच-बीच में खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट भी शामिल है। इसके अलावा सभी टीमों के खिलाड़ियों को अलग-अलग होटल ठहराने का फैसला भी लिया गया है।

पूरी स्टोरी पढ़िए